नमस्कार... बेबाक मीडिया पोर्टल में आपका स्वागत है . WELCOME TO BEBAK MEDIA NEWS PORTAL (भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त ) खबर भेजने क लिए संपर्क करे - +91 7355353700
नमस्कार... बेबाक मीडिया पोर्टल में आपका स्वागत है . WELCOME TO BEBAK MEDIA NEWS PORTAL (भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त ) खबर भेजने क लिए संपर्क करे - +91 7355353700
spot_img

इसबार प्रतापगढ़ में आसान नहीं होगा संगम का सियासी सफर, विरोध में चस्पा किए जा रहे पोस्टर

प्रतापगढ़। संगमलाल गुप्ता के कंधे इस बार प्रतापगढ़ लोक सभा सीट निकाल पाना भाजपा के लिए आसान नहीं होगा। क्योंकि प्रतापगढ़ से संगमलाल गुप्ता को लोकसभा उम्मीदवार घोषित किए जाने से जिले की जनता में भाजपा के इस फैसले खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। यहां तक की भाजपा सासंद संगमलाल गुप्ता के खिलाफ इलाके में कई जगह पोस्टर चस्पा किए गए हैं।

सांसद पर भू माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा को अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई है।
बता दें कि, भाजपा ने अपनी पहली सूची में ही प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद संगमलाल गुप्ता को प्रत्याशी घोषित किया है। 2019 में संगमलाल भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे थे। दूसरी बार टिकट मिलने के बाद उनका क्षेत्र में विरोध शुरू हो गया है। संगमलाल के विरोध में अमरगढ़, गौरमाफी, ढकवा, रामगंज, आसपुर देवसरा समेत कई बाजारों में पोस्टर चिपकाए गए हैं। सांसद संगम लाल गुप्ता पर भू-माफिया को संरक्षण देने का आरोप है। आरोप है की एक भू-माफिया ने सांसद के सहयोग से कृषि बीज गोदाम की भूमि व भवन पर कब्जा कर किया है और अवैध रूप से निर्माण करा लिया है। पोस्टर में बीज गोदाम के कर्मचारियों व क्षेत्रीय किसानों से गाली-गलौज करने का भी आरोप है। जिसको लेकर इस बार के लोकसभा चुनाव में संगमलाल गुप्ता के भारी विरोध की चेतावनी दी गई है। राजकीय कृषि बीज गोदाम बचाओ संघर्ष समिति के नाम से रात के अंधेरे में अज्ञात लोगों द्वारा लगाया गया यह पोस्टर जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

… तो क्या जनता का मूड देखकर जिले के नामी नेताओं की चौखट पहुंच रहे सांसद संगललाल गुप्ता?

प्रतापगढ़ जिले के अलग-अलग जगहों पर होबराहे भारी विरोध के बीच उनका एक नया दांव लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इन दिनों सांसद संगमलाल गुप्ता जिले के प्रभावसील और नामी नेताओं से उनके घर पहुंचकर मिल रहे हैं। जिसपर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

जिसमें प्रतिक्रिया के बीच कुछ लोगों का कहना है की सांसद संगमलाल जिले में अपने विरोध में जनता का मूड देखते हुए अब नेताओं की चौखट चूम रहे हैं। हालांकि सांसद संगललाल गुप्ता सोशल मीडिया के जरिए इसे शिष्टाचार भेंट का हिस्सा बता रहे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles